6 Dec 2015

महावशीकरण क्रियाये.

m.jagran.compunjabbhatinda-9180140.html




इस लिंक को आप देखिये और पढिये तो आपकी आंखे भी खुल जायेगी,फिर भी मै यहा पर लिंक मे दिया हुआ पुरा आर्टीकल यहा दे रहा हु ताकी आप किसी ठग या पाखंडी के चक्कर मे ना फसे.कुछ लोग फाल्तु के बाबाजी के चक्करो मे आकर फस जाते है जिनके वजेसे मंत्र-तंत्र का प्राचीन क्षेत्र बदनाम होता है।




मित्रो यह पोस्ट मैने "दैनिक जागरण"पर पढा था जिसको यहा आपके हितार्थ दे रहा हु-

तंत्र-मंत्र के नाम पर लूटने वाले तांत्रिकों के सब्जबाग रूपी दावे इतने 'हसीन' होते हैं कि न चाहते हुए भी परेशान शख्स इनके झांसे में आ जाता है। खासकर अगर पत्नी से तंग पति हो तो फिर क्या कहने, तांत्रिकों की तो जैसे 'लॉटरी' ही लग जाती है। ऐसे पति को महावशीकरण व काले जादू के फेर में ऐसे फांसा जाता है कि वह पत्नी को वश में कर क्लेश मिटाने के चक्कर में इस कदर लुटता है कि बाद में घर की बची-खुची शांति भी चली जाती है। यानी जिस क्लेश को खत्म करने गया था, वही उसका दिन का सुकून व रातों की नींद उड़ाकर रख देता है। कुछ इसी तरह 'पत्नी पीड़ित' बनकर 'दैनिक जागरण' के संवाददाता मनीष शर्मा और सतिंदर कुमार सौ फुटी रोड पर तंत्र-मंत्र के नाम पर लूट का अड्डा खोले बैठे ढोंगी तांत्रिक के पास पहुंचे। यहां 20 मिनट की बातचीत में तांत्रिक ने कैसे-कैसे दावे किए और क्या सब्जबाग दिखाए, आप भी पढि़ए.....
यहां पहुंचने पर रिसेप्शन पर एक युवती व युवक बैठे मिले। हमें देख उन्होंने कारण पूछा तो हमने पति-पत्नी अनबन बताया। 'पत्नी पीड़ित' देख वह मुस्कराए और बाबा से मिलने की फीस के एवज में हमसे 151 रुपये ले लिए। पर्ची दी और फिर थोड़ी देर में अंदर बैठे तांत्रिक के पास भेज दिया।

अंदर फिर कमोबेश पुराने वाला माहौल ही मिला। घुप्प अंधेरा, साइड में जलता लैंप, दीवारों पर टंगी तस्वीरें और थोड़ी ऊंची गद्दी पर बैठा तांत्रिक, जिसका चेहरा हलका ही नजर आ रहा था।

तां-क्या समस्या है?

जा.- पत्नी से अनबन, घर में क्लेश, सुख-शांति सब गायब।

तां-(मुस्कराते हुए) अच्छा, क्या बात है, जरा खुलकर बताओ।

जा-(बेचारगी दिखाते हुए), बाबाजी 3 वर्ष हो गए शादी को, पत्नी से हर समय झगड़ा रहता है। हर वक्त मायके की धमकी और फिर तुरंत मायके भाग जाती है।

तां- न बात मानती है न सुनती है?

जा-जी, बिल्कुल, बड़ा परेशान हूं, जिंदगी नर्क बन गई है। पता नहीं किस बुरे मुहुर्त में मैंने विवाह रचाया।

तां-(परेशानी को देख आसानी से फंसने की आस में) चिंता मत करो, अब मेरे पास आ गए तो दुख भरे दिन खत्म हो जाएंगे।

जा-लेकिन यह सब क्यों हो रहा है और कैसे खत्म होगा?

तां-(थोड़ी देर आंख बंद कर सोचने का ढोंग करने के बाद तुरंत चिर-परिचित पाशा फेंकते हुए) देखो, तुम्हारी पत्नी का किसी के साथ चक्कर है, यही बड़ी समस्या है।

जा-(चौंकने का नाटक करते हुए) चक्कर..! लेकिन कहां?, किसके साथ?, कब से?

तां-(भावनात्मक दिलासा देने का ढोंग करते हुए) मायके में किसी के साथ चक्कर है, इसलिए टिकती नहीं है। वहीं से कुछ जादू-टोना किया गया है उस पर, अगर अभी हल न हुआ तो फिर कभी नहीं होगा।

जा- कैसे ठीक होगा यह सब?

तां-इसके लिए बड़ी पूजा करनी होगी, रात को।
जा- कौन सी पूजा?

तां-महावशीकरण करना पड़ेगा, तभी आएगी पत्नी तुम्हारे वश में, तुम्हारे इशारे पर नाचेगी।

जा-(खुश होने का नाटक करते हुए) अच्छा, फिर पत्नी मेरे वश में होगी, यह तो हर शादीशुदा पुरुष की ख्वाहिश होती है।

तां-(जाल में फंसते देख) हां, यह सब संभव है महावशीकरण पूजा से। बस थोड़ा खर्चा आएगा।

जा- कितना?

तां- रात की पूजा है, काम थोड़ा लंबा है इसलिए 31 हजार रुपये लगेंगे, सब पूजा के सामान के, मेरी कोई फीस नहीं।

जा-पर..पत्नी तो मायके में है, उसे भी पूजा में लाना होगा?

तां- नहीं, इसकी जरूरत नहीं, फोटो से काम चला लेंगे और फिर पूजा के बाद उसके ऊपर काले जिन्न की छाया छोड़नी होगी।

जा- लेकिन यह कैसे होगा?

तां-वो सब मैं कर लूंगा, तु

म पूजा की राशि का बंदोबस्त करो।

जा-इलाज पक्का होना चाहिए और जल्दी।

तां- पूरी गारंटी है काम की, वैसे तो मैं 75 घंटे में काम होने का दावा करता हूं लेकिन तुम्हारा काम 7 दिन में हो जाएगा।

फिर हम जानबूझकर टालमटोल करने लगे तो तांत्रिक से फिर थोड़ी बातचीत हुई।

जा- (संकोच करने का नाटक करते हुए) मैं पहली बार ऐसा करवा रहा हूं, लोग कहते हैं कि...यह सब..सही नहीं..

तां-(बीच में टोकते हुए ) देखो, बठिंडा में कई फर्जी तांत्रिक बैठे हैं, मैं बिल्कुल सही हूं, मेरे पास रूहानी शक्तियां हैं, (हमें विश्वास में लेने की कोशिश करते हुए) कुछ समय पहले मेहना चौक पर एक तांत्रिक ने गलत हरकत की थी, लेकिन मैं वैसा नहीं।


जा-ठीक है पर..

तां-(यह समझते हुए कि हम उस पर विश्वास नहीं कर रहे) शक व यकीं पर ही दुनिया चलती है।

खैर तांत्रिक की इतनी 'कांउसलिंग' के बाद हमने भी उसके झांसे में आने का नाटक किया। फिर हमने पत्नी के प्रेमी की बात छेड़ दी..

जा- पत्नी के प्रेमी का भी तो कुछ करो

तां-हां, वो मैं कर दूंगा

जा- लेकिन क्या? वह तो तंग करेगा और अगर बठिंडा आ गया तो बदनामी अलग से..

तां- हो तो जाएगा लेकिन थोड़ा खर्चा उसका भी आएगा।

जा- खर्चा दे देंगे, बदनामी से तो यही अच्छा है

तां- ठीक है, 11 हजार की एक पूजा कर उसे ठिकाने लगा दूंगा।

जा- ठिकाने मतलब, हम पर न कोई बात आए।

तां- चिंता मत करो, वह तुम्हारी पत्नी के पास फटकेगा भी नहीं, ऐसा इलाज कर दूंगा, बाकी ज्यादा पूछताछ मत करो, बस पूजा करवाने की तैयारी शुरू कर दो।


पति-पत्नी की अनबन का यह पूरा मामला फर्जी था। तांत्रिक ने कोरी कल्पना पर आधारित इस कहानी में एकदम से पत्नी को बेवफा बना दिया और फिर 31 हजार ऐंठने के बाद प्रेमी को ठिकाने लगाने के एवज में भी 11 हजार रुपये मांग लिए। आप खुद ही सोचिए कि झूठ की बुनियाद पर खड़ी पूरी कहानी की सच्चाई जब तांत्रिक को नहीं पता तो फिर वह आपकी समस्या को कैसे दूर करेगा, बस उनकी एक ही मंशा होती है कि किसी तरह उसके पास आए शख्श की जेब खाली की जा सके..।







अब आप ये सब पढकर समज गये होगे,दुनिया मे किस प्रकार के महाठग होते है।मुजे भी कइ लोगो ने लालच दिया "आप 11,000/21,000....हजार ले लो हमसे परंतु हमारा वशीकरण का काम कर दो",परंतु मैने आज तक 10-11 वर्ष मे किसिको वशीकरण क्रिया के नाम पर ना पैसा लिया और नाही किसिसे मांगा है।इसका एक कारण है "वशीकरण साधना सिद्धि मा सरस्वती जी के आशिर्वाद से प्राप्त होता है और जो व्यक्ति इनकी क्रिपा प्राप्त नही करता उनको वशीकरण सिद्धि प्राप्त नही होती है".अब जब आपको ज्ञान के देवी से सिद्धि प्राप्त हुयी हो तो आप किसीका नुकसान नही कर सकते है।मेरा आप सभी से फिर एक बार नम्र निवेदन है और इसको स्विकार करे "मुजे जिवन मे कभी भी वशीकरण का काम करवा दो येसा बात ना करें".आप लाखो रुपया भी देगे तभी भी मै येसे काम नही करता हु।मै आपक वशीकरण मंत्र बता सकता हु जिससे माताराणी ने चाहा तो आपका काम बन जायेगा ।

मैने आज जो लिखा है वह आपका पैसा और समय बचाने हेतु योग्य मार्गदर्शन है।प्रेम पैसो से नही मिलता है। आप किसीको प्रेम दो तो वो भी आपको प्रेम ही देगा,येसा हो सके तो करीये फिर आपको वशीकरण करने का काम नही पडेगा।सब कुछ हमारे हाथो मे होता है परंतु हमारी सोच बदल जाती है जिसके कारण हमे दुख भुगतने पडते है।अब आप संकल्प लिजीये के मै अपने रुठे हुये व्यक्ती को प्रेम से प्राप करुगा और फिर भी सफल नही हुआ तो वशीकरण मंत्र का जाप करुगा,जिसमे मै पुर्ण विश्वास के साथ मेहनत करके अपने प्यार को जिवन मे वापस हासील करुगा।

गुगल पर,फेसबुक पर,रेलवे के बाथरूम मे दिये हुये विग्यापनो से बचिये क्युके इन सबकी इतनी औकात नही है जो ये फर्जी लोग आपको 72 घण्टे मे वशीकरण करवा कर दे सकते है।भोले-भाले जनता को लुटकर ही इनका घर चलता है।आज के समय हमारा यह ब्लोग ज्यादा से ज्यादा पढा जाता है और मै यही चाहता हु के "आपका और मेरा सम्बन्ध बना रहे",यहा पर दिये हुए साधना से बहोत से साधको ने शत-प्रतीशत लाभ उठाया है और आगे भी वह प्रयत्नशील रहेंगे।आपका सदैव कल्याण होता रहे,आपको सर्व सुख प्राप्त होता रहे।आपका संकल्प पुर्ण हो यही मै मंगलकामनाये करता हु।


आप सभी का अमुल्य जीवन,सही दिशा के और आगे बढ़े।





आदेश......