19 Sept 2018

Contact Me



"शहीद दिवस" जो देश के लिए शहीदों को पहचानने का दिन है और शहीद का अर्थ होता है "किसी शुभ प्रयत्न में अपने प्राण देनेवाला व्यक्ति" । इसी दिन पर रात्रि में यह ब्लॉग बनाया था 23 मार्च 2013 को "शहीद दिवस" के अवसर पर ताकि जो लोग तंत्र के क्षेत्र में अपना पूर्ण जीवन अर्पित कर दिए है उनके ज्ञान को आपके पास पहोचाने हेतु यह एक छोटासा प्रयास किया जाए । यह प्रयास सफलता पूर्वक रहा है,इस ब्लॉग से बहोत सारे लोगो को लाभ प्राप्त हुआ है,अब तक यह ब्लॉग 32,00,000 से ज्यादा लोगो ने पढ़ा हुआ है । एक छोटासा प्रयास अब लाखो लोगो के लिए ज्ञानवर्धक रहा है और साधना क्षेत्र में आगे बढ़ने हेतु मार्गदर्शक रहा है ।

पिछले पाँच वर्षों में मुझे आपको मार्गदर्शन करने का जो अवसर मिला वह मेरे लिए आनंददायक है,समय-समय पर आपको साधना प्रति प्रेरित करने में मुझे अपने जीवन का एक सुंदर अनुभव भी प्राप्त हुआ । आगे भी यह ब्लॉग चलता रहे और मातारानी जी के कृपा से आपके दुःख-दर्द का नाश हो यही कामना करता हूँ । अब इस बार मैं आप सभी को समय देने के इछुक हु सिर्फ एक विनंती है के "कोई भी साधक मुझसे गुरुदीक्षा नही मांगे क्योके मैं गुरु बनना नही चाहता हूँ" । मुझे अपना भाई समझिए या फिर मित्र समझिए परंतु गुरु ना समझे,आजकल फेसबुक यु-ट्यूब,व्हाट्सएप पर बहोत सारे लोग गुरु-सद्गुरु बन गए जब के उनको अभी तक स्वयं के रक्षा करने का ज्ञान भी नही है और शिष्य को रक्षा करने का वचन देते है । आपको जीवन मे गुरु की आवश्यकता हो तो आप गुरु गोरखनाथ जी को अपना गुरु माने और ब्लॉग में उनका गुरु मंत्र दिया हुआ है,उसीका जाप करे ।

आप सभी से जुड़ने हेतु आपको अपना मोबाइल नंबर देता हु ताकि आप फोन भी कर सके और व्हाट्सएप पर भी बात कर सके । मेरे तरफ से मैं आपके समस्या समाधान हेतु निःशुल्क सहाय्यता करने का वचन देता हू और कोई भी व्यक्ति तंत्र-मंत्र-काले जादू से परेशान होतो उसको अवश्य ही बाधा मुक्त करने का प्रयास करूंगा, यह सेवाएं मेरे तरफ से निःशुल्क है,जिसमे आपसे एक पैसा भी नही लिया जाएगा । आपको तंत्र मंत्र बाधा से डरने की कोई जरूरत नही है और किसी तांत्रिक के चक्कर मे फसने की भी जरूरत नही है ।

+918421522368 यह मेरा मोबाईल नंबर है और इसी पर से व्हाट्सएप भी चलेगा । आपको जब भी फोन करना हो तो सूबह 11 बजे के बाद और शाम को 7 बजे तक ही संपर्क करे । कभी-कभी आपको व्हाट्सएप पर सवाल का जवाब प्राप्त करने हेतु समय लग सकता है परंतु अवश्य ही आपको मुझे समय मिलते ही प्रश्न जवाब दिया जायेगा । वैसे यह मोबाईल नंबर पिछले 3 वर्षों से हमेशा से ही शुरू है और आप मे से बहोत सारे लोगो के पास होगा,आगे भी यही नंबर सेवारत रहेगा । किसी कारण से अगर मेरे पास समय ना रहे और मैं आपका फोन उठा नही सका तो नाराज मत होना,फिर एक-दो बार फोन करने का प्रयास करे ।





-आपका अपना
    गोविंदनाथ.

आदेश.........